यदि आप धूम्रपान करते हैं? धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए खतरनाक है




स्वास्थ्य और धूम्रपान
स्वास्थ्य और धूम्रपान




यह शीर्षक वहाँ स्वस्थ धूम्रपान करने वालों के लिए वास्तव में कर रहे हैं , और आप के रूप में अच्छी तरह से एक हो सकता है और अर्हता प्राप्त करने की दौड़ दृष्टिकोण करने के लिए नहीं , एक आक्सीमोरण नहीं है .

धूम्रपान स्वास्थ्य

वास्तव में, अनुसंधान सभी धूम्रपान करने वालों वास्तव में औसत अमेरिकी की तुलना में स्वस्थ हो सकता है कि स्पष्ट रूप से पता चलता है . यह कठिन वाक्य , औसत अमेरिकी बहुत स्वस्थ नहीं है. 40% से अधिक स्वास्थ्य के राष्ट्रीय संस्थान और रोग नियंत्रण के लिए केंद्र के अनुसार , 60% से अधिक वजन रहे हैं , और वे की जरूरत है दैनिक व्यायाम करने के लिए केवल एक पांचवें , पुराने रोगों से पीड़ित हैं.

धूम्रपान स्वास्थ्य
अचानक बंद अविश्वसनीय रूप से बुरा सलाह है और धूम्रपान की 70 % अभी भी ठंड टर्की ढीला तीन महीने और 90 % एक साल और एक आधे में फिर से कर रहे हैं सूजन है कि इस तथ्य से जायज है .

धूम्रपान स्वास्थ्य

छूट के इस उच्च दर नास कई डॉक्टरों निर्भरता के अनुसार , कोकीन या हेरोइन की तुलना में मजबूत है कि इस तथ्य के कारण है . ठीक इस से पहले छोड़ना चाहते हैं जो धूम्रपान करने वालों के लिए सबसे अच्छी रणनीति क्यों अधिक से अधिक स्वस्थ है , और धीरे - धीरे संगठन की निर्भरता , और सिगरेट में निकोटीन और अन्य रसायनों के लिए इच्छा कम कर देता है नशे की लत 14 .

निम्न परीक्षण पर विचार - जापानी पुरुषों अमेरिकी पुरुषों के रूप में दो बार के रूप में ज्यादा धूम्रपान करते हैं, लेकिन कैंसर की आधी दर !

धूम्रपान स्वास्थ्य

स्वास्थ्य पर तंबाकू के प्रभाव बहुत स्पष्ट हैं , लेकिन वहाँ कई मानक परीक्षण अकेले हैं और भी अपने शरीर पर धूम्रपान करने का एक प्रभाव पड़ा कैसे निर्धारित करने के लिए किया जा सकता है . ऑक्सीजन का स्तर और एंटीऑक्सीडेंट के स्तर को मापने के लिए सिर्फ एक धूम्रपान न करने का सबसे दिलचस्प साधन के दो शरीर के अंदर क्या हो रहा है पता कर सकते हैं . परीक्षण महत्वपूर्ण है संभावित क्योंकि : कैंसर और हृदय रोग नियमित चिकित्सा परीक्षाओं के दौरान आसानी से detectable नहीं कर रहे हैं .

उदाहरण के लिए , नैदानिक ​​अध्ययन हरी चाय निकालने के रूप में की आपूर्ति करता है और अधिक से अधिक 50 % द्वारा कैंसर कॉकस के जोखिम हो सकता है और फेफड़ों की बीमारी कम करता है. ये प्रति दिन दो खुराक लेने वालों जो नहीं करते हैं जो धूम्रपान करने वालों की तुलना में स्वस्थ हैं .

धूम्रपान स्वास्थ्य

एक सॉना या नियमित रूप से एक मालिश के साथ Detox , एक बड़े संयंत्र खाने और प्राकृतिक उपचार का उपयोग भी बहुत मजबूत हैं , और औसत धूम्रपान न करने ACERCA तीन महीनों में ज्यादा स्वस्थ हो सकता है.

वे और अधिक ऊर्जा है कम तनाव का अनुभव , नहीं बाद में वास्तव में कोई लक्षण और cravings सभी धुएं के लिए आप प्रत्येक दिन धूम्रपान सिगरेट की संख्या और एक महान जगह को कम करने में सक्षम हो .

धूम्रपान स्वास्थ्य

हम सभी विकल्प है कि पता है!

वाल्टर एक प्रकार की मछली एक प्रसिद्ध लेखक और वक्ता , डॉ. चार्ल्स के.एच. Bens फ्लोरिडा के लिए एक बिक्री प्रतिनिधि है . लगभग तीन साल के लिए बैग एक दिन धूम्रपान न करने और पिता कई उपचार और कल्पना का एक कार्यक्रम से स्वाभाविक रूप से हृदय रोग पर बहुत गर्व है , यह दैनिक सिगरेट का एक मुट्ठी भर से भी कम समय में इस हानिकारक आदत कम हो गया है लगभग पूर्ण समाप्ति है . यह पत्रकार और स्तंभकार पुरस्कार विजेता है , और साथ ही इंटरनेट विपणन में अनुभव के कई वर्षों से है. एक प्रकार की मछली और उसकी पत्नी Joann , दक्षिणी ओकलाहोमा में रहते हैं. राय
धूम्रपान स्वास्थ्य

1 comment: